bobby-deol-ranbir-kapoor-reuniting-for-nitesh-tiwaris-ramayan


बॉबी देओल और रणबीर कपूर नितेश तिवारी की रामायण में फिर से साथ आने वाले हैं?

एनिमल में अपने खतरनाक किरदार के लिए सराहना पाने के बाद, बॉबी देओल रणबीर कपूर और नितेश तिवारी की रामायण में एक नकारात्मक किरदार के लिए बातचीत में हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, बॉबी देओल को इस मैग्नम ओपस में कुंभकर्ण का किरदार निभाने के लिए आमंत्रित किया गया है। क्या ये खबर सच है?

बॉबी देओल ने पिछले तीन सालों में क्लास ऑफ 83, आश्रम, और लव होस्टल जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जौहर दिखाया है। और एनिमल में, जहां उन्होंने अब्रार नाम के एक राक्षस का किरदार निभाया, उन्होंने अपने तीन ही सीनों में प्रदर्शन की चर्चा करवा दी।

फर्स्टपोस्ट के एक अनन्य इंटरव्यू में, उन्होंने अपने घर पर बैठे बैठे अपने सरदर्द के बावजूद एनिमल की सफलता पर बात की। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “मुझे लगा नहीं कि वह एक राक्षस है, मुझे लगा कि वह एक ऐसा व्यक्ति है जिसने अपने दादाजी को अपनी आंखों के सामने जलते हुए देखा और उसके कारण उसने अपनी आवाज खो दी। वह एक बहुत परिवार केंद्रित आदमी है जो बदला लेने की कसम खाता है, और वह अपने परिवार के लिए मार देगा। मेरे लिए, वह अपराजेय महसूस होता था इसलिए जब आप बॉडी लैंग्वेज देखते हैं, तो वह स्वाभाविक रूप से हो गया क्योंकि मुझे किरदार महसूस हो रहा था।”

रामायण के बारे में जानकारी के लिए, रणबीर कपूर को अगली फिल्म में भगवान राम का किरदार निभाने के लिए रोपे जाना है, जबकि साउथ की खूबसूरत अभिनेत्री साई पल्लवी को सीता का किरदार निभाने के लिए चुना गया है। यह भी कहा जा रहा है कि केजीएफ के स्टार यश को नितेश तिवारी की अगली फिल्म में रावण का किरदार निभाने के लिए चुना गया है।

रणबीर कपूर को नितेश तिवारी की रामायण के लिए शराब और मांस छोड़ना होगा

सूत्रों ने बताया कि साउथ की खूबसूरत अभिनेत्री साई पल्लवी की तरह एक साफ, विवाद-रहित छवि का आनंद लेती है, जबकि रॉकस्टार अभिनेता रणबीर कपूर के लिए ऐसा नहीं है। हालांकि, संजू के सितारे को अपनी व्यक्तिगत जिंदगी में श्री राम नहीं हैं।

इस खबर की पुष्टि या खंडन के लिए, हमने नितेश तिवारी और बॉबी देओल से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनका कोई जवाब नहीं मिला। आपको क्या लगता है, क्या बॉबी देओल रामायण में कुंभकर्ण के रूप में दिखाई देंगे? हमें अपनी राय बताएं।