Husband-and-Wife Franchisees Find Secure Business Opportunity with GoJoe Patrol 


जेमी जेमिसन: नए करियर की शुरुआत प्राइवेट सिक्योरिटी फ्रैंचाइज़ के साथ



जेमी जेमिसन ने हमेशा ही कानूनी प्रशासन में करियर बनाने का इच्छुक था। तकनीकी क्षेत्र में लगभग 30 वर्षों तक समय बिताने के बाद, जब उसे एक विभिन्न करियर की अवसर की तलाश थी, तब उसने प्राइवेट सिक्योरिटी फ्रैंचाइज़ ब्रांड GoJoe Patrol को खोजा।

"Go Joe Patrol ने मुझसे बात की क्योंकि यह एक फ्रैंचाइज़ सुरक्षा कंपनी थी," बोले जेमी। "यह मेरे लिए उस क्षेत्र में एक करियर ढूंढने का एक तरीका था।"

जेमी ने GoJoe Patrol के संस्थापक और मुख्य विकास अधिकारी हैरी स्लैडिच से बात की और उसे ब्रांड के बारे में जो सुना वह उसे पसंद आया। तो उसने इस विचार को अपनी पत्नी मलिया के साथ लिया। "हैरी के साथ पहली बार जब मैंने फोन पर बात की, तो मुझे यह पता चल गया कि यह हमारे लिए सही अवसर है," मलिया ने कहा।

जेमी और मलिया अब GoJoe Patrol के ऑपरेटर्स हैं जिनमें हिल्टन हेड, साउथ कैरोलिना और सवैना, जॉर्जिया शामिल हैं।

जबकि अपराध और उपद्रव रिकॉर्ड स्तर पर हैं और कानूनी प्रशासन विभाग कमजोर हो रहे हैं, GoJoe Patrol व्यक्तियों और व्यापार ग्राहकों को सुरक्षा और चिंता मुक्ति प्रदान करता है एक सिद्ध व्यापार की अवधारित अवधारणा के माध्यम से जो बस सही काम करती है। इस ब्रांड का सुरक्षा के प्रति अनूठा दृष्टिकोण एक तनावमुक्त और दयालु बातचीत की रणनीति का उपयोग करता है। यह ब्रांड बढ़ते हुए $46 अरब सुरक्षा उद्योग में अपना नाम बना रहा है।

"हमने इसे हमारी मिशन बना लिया है कि हम अपने ग्राहकों को उनकी मांग की सुरक्षा दें जिसकी सेवा स्तर इस क्षेत्र में अनमैच्ड है," स्लैडिच ने कहा। "हम स्थायी गार्ड्स और मोबाइल पैट्रोल्स से लेकर उभरते हुए सुरक्षा प्रौद्योगिकी तक सब कुछ प्रदान करते हैं जिसका उद्देश्य है कि ग्राहक सुरक्षित महसूस करें।"

फ्रैंचाइजीयों को सफल होने के लिए किसी भी सुरक्षा या कानूनी प्रशासन के पृष्ठभूमि की आवश्यकता नहीं है। "सुरक्षा व्यापार की कार्यात्मक ज्ञान सिखाया जा सकता है," जेमी ने कहा। "GoJoe Patrol का पाठ्यक्रम और प्रशिक्षण आपको सफल होने के लिए सभी कुछ प्रदान करते हैं।"

मलिया ने जोड़ा, "और फ्रैंचाइज मॉडल के साथ, पहिया पुनर्निर्माण करने की आवश्यकता नहीं है। कॉर्पोरेट टीम हमें हर कदम पर सहायता करने के लिए वहां रही है।"

हर GoJoe Patrol फ्रैंचाइजीयों को केवल एक मजबूत कंपनी के समर्थन की ही नहीं, बल्कि GoJoe Patrol को एज देने वाले कुंजीय विभिन्नाताएँ हैं।

GoJoe Patrol के साथ फ्रैंचाइज करने के 9 कारण:

1 सुरक्षा कर्मचारी पुलिस जैसा दिखने और बात करने का प्रयास नहीं करते हैं: वे सुरक्षा विशेषज्ञ हैं और उनकी छवि इसको प्रतिबिंबित करती है। GoJoe Patrol ने सुरक्षा और उसके प्रस्तुत करने का तरीका पुनर्कल्पित किया है।


2 पर्यावरण के प्रति समर्पित: फ्रैंचाइजीयों को हाइब्रिड पैट्रोल वाहनों को चलाने और जो कदम बढ़ते हैं, उन्हें प्रति मील के लिए कार्बन क्रेडिट ऑफसेट खरीदना होता है।


3 सुरक्षा कर्मचारीयों का प्रशिक्षण आतिथ्य आधारित है: उद्देश्य अतिरिक्त समस्याएँ नहीं बनाना है; बल्कि उन्हें हल करना और समस्याओं का समाधान करना है।


4  RevSuite संचालन प्लेटफ़ॉर्म: इसमें सभी चीजें शामिल हैं - ग्राहक रिपोर्टिंग और बिलिंग से लेकर अनुसूची, एआर और डेटा और प्रौद्योगिकी प्रणालियों का प्रबंधन।


5 नवीनतम सुरक्षा समाधान और उभरती हुई तकनीक का उपयोग: कंपनी ने सुरक्षा उपायोग और उभरती हुई तकनीक का उपयोग किया है।


6 मंदी के प्रूफ: सुरक्षा एक आवश्यक व्यापार है और इसमें मंदी का सामना करने की जरुरत नहीं है।


7 कोई ईंट-पत्थर की ज़रुरत नहीं: घर से काम करें या एक छोटे से कार्यालय से।


8  सुरक्षा या कानूनी पृष्ठभूमि की आवश्यकता नहीं है: सफल होने के लिए सुरक्षा व्यापार के कार्याक्षम ज्ञान को बोर्ड किया जा सकता है।


9 कम प्रवेश लागत, बड़े लाभ: