वेकेशन मना रही Disha-Mouni; दोनों एंजॉय करती आईं नज़र


Mouni Roy Disha Patani Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय घूमने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं. उन्होंने अपने इंस्टा पर बेस्ट फ्रेंड दिशा पाटनी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें उनके बोल्ड अवतार ने एक बार फिर फैंस के दिल में हलचल मचा दी.









दिशा पाटनी और मौनी रॉय की छुट्टियों में मस्ती: तस्वीरों में कैद उनकी याराना

बॉलीवुड की दो हॉट डिवाएं, दिशा पाटनी और मौनी रॉय, ने हाल ही में अपनी दोस्ती और छुट्टियों का मजा उठाते हुए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में दोनों एकदूसरे के साथ मस्ती करती दिख रही हैं और उनकी मुस्कान से स्पष्ट है कि ये दोनों अपने वेकेशन का पूरा आनंद ले रही हैं।

मौनी रॉय, जिन्होंने हाल ही में बॉलीवुड में अपनी अभिनय कला के लिए बहुत प्रशंसा प्राप्त की है, ने इंस्टाग्राम पर एक सीरीज़ की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह अपनी बेस्ट फ्रेंड दिशा पाटनी के साथ हैं, और ये तस्वीरें उनके फैंस के बीच में काफी प्रिय हो रही हैं।

दोनों ही एक-दूसरे के साथ बहुत अच्छे दोस्त बन चुकी हैं और इसे उनकी तस्वीरों से स्पष्ट देखा जा सकता है। इन तस्वीरों में दोनों की मुस्कान में बसी खुशियाँ देखकर लगता है कि ये दोस्त अपने वक्त को सही से बिता रही हैं और उन्हें एक दूसरे के साथ होने वाली मौजूदगी से काफी आनंद आ रहा है।

दिशा पाटनी ने भी इन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और उनके फैंस उनकी खूबसूरती और आनंदभरे पलों का आनंद ले रहे हैं। उनकी बोल्ड अवतार में भी फैंस काफी प्रभावित हैं और इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

इसे देखकर लगता है कि दोस्ती और मस्ती का माहौल हमेशा बॉलीवुड सितारों के लिए बहुत महत्वपूर्ण होता है और ये तस्वीरें दिखा रही हैं कि दिशा पाटनी और मौनी रॉय एक-दूसरे के साथ अच्छे दोस्त कैसे बन गई हैं और वे अपने वक्त को साझा करती हैं।

इस वक्त दोनों अपनी आनंदभरी छुट्टियों का आनंद ले रही हैं और उनके फैंस इन तस्वीरों के माध्यम से उनके साथ हैं। इन तस्वीरों ने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर धूम मचा दी है और फैंस को नए साल की शुरुआत में हंसी और रमजान दे रही हैं।

इस याराना भरे वक्त में दोस्तों के साथ बिताए गए क्षणों को देखकर लगता है कि बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने अर्थात बढ़े-चढ़े करियर के बीच अच्छे दोस्तों के साथ मस्ती करना कभी-कभी जरूरी होता है। दोस्ती और यारी में बिताए गए ये कुछ लम्हे दिशा पाटनी और मौनी रॉय के फैंस के लिए यादगार हो गए हैं और उन्हें इस खास पल का आनंद लेने का मौका मिला है।

इस समय, फैंस सोशल मीडिया पर इन दोनों स्टार्स की तस्वीरों का आनंद ले रहे हैं और इन युगल यारों को आने वाले दिनों में और भी तस्वीरें साझा करने की आशा कर रहे हैं।