Anupamaa फेम रुपाली गांगुली ने इस वजह से पीएम नरेंद्र मोदी को कहा धन्यवाद!



रूपाली गांगुली, जो वर्तमान में टीवी शो 'अनुपमा' में दिख रही हैं, ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बातचीत करते हुए बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका एक वीडियो शेयर किया था और उन्हें कैसे 'वोकल फॉर लोकल' को सपोर्ट करते हुए दिखाया गया था। रूपाली ने कहा, "मेरे लिए पीएम मोदी स्टार हैं। उन्होंने भारत को नए लेवल पर पहुंचा दिया है। आज मैं गर्व से कह सकती हूं कि मैं मोदी जी के देश से हूं। वो मेरे हीरो हैं। "



रूपाली ने कहा, "जब मुझे 'वोकल फॉर लोकल' का हिस्सा बनने का मौका मिला तो मुझे बहुत खुशी हुई थी। मोदी जी ने उसे अपने पेज पर शेयर किया तो उन्होंने मेरा चेहरा भी देखा होगा। यह मेरे लिए बहुत बड़ी चीज है। मैं अनुपमा को थैंक्स कहना चाहती हूं कि उन्होंने मुझे मौका दिया। मैं कई बार उनके पेज पर जाती हूं और वो वीडियो देखती हूं। यह मेरे लिए बहुत बड़ी चीज है। मैं कभी-कभी सोचती हूं कि काश उन्होंने अनुपमा देखा हो। ये मेरे लिए बहुत बड़ा अचीवमेंट होगी।"

रूपाली ने अपने ब्रांड के वैल्यू बढ़ाने पर भी बात की और उसने कहा, "मेरे लिए पीएम मोदी स्टार हैं, जिन्होंने भारत को नए लेवल पर पहुंचा दिया है।"